निकाय चुनाव में सीएम योगी ने किया सूडान का जिक्र, माजरा क्या है

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सीतापुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि तीर्थ भूमि नैमिष को नमन करता हूं. हजारों सालों से दुनिया का इतिहास उंगलियों पर गिन सकते है,लेकिन इससे भी पुराना इतिहास इस जिले और नैमिष का है.यहां आने से जीवन धन्य हो जाता है, देवासुर संग्राम में महर्षि दधीचि ने अपनी अस्थियां यही दान दी थी.

सीएम योगी ने कहा कि ये चुनाव भी हमारे लिए देवासुर संग्राम तरीके ही है. इसमें हमको भ्रष्टाचार, अराजकता रूपी दानव का नाश करना है. पिछले 9 सालों में भारत की तकदीर तस्वीर बदली है. दरअसल, 9 साल पहले देश के प्रति अविश्वास का माहौल था, जगह जगह भ्र्ष्टाचार फैला हुआ था. आज 9 सालों बाद भी भारत की तस्वीर बदली है,आज दुनिया संकट के दौर में भारत की ओर देखती है.

आज भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर हो रहा मजबूत- CM योगी
सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि अभी आप ने अफ़्रीकी देश सूडान में हालात देखा, अभी दुनिया सोच ही रही थी. तभी भारत ने प्रधानमंत्री के निर्देशन में अपने नागरिकों को सकुशल निकाला है. उत्तर प्रदेश के भी सैकड़ों नागरिक वापस आ गए है. उन्होंने कहा कि आज भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हो रहा है. साथ में विरासत का भी सम्मान हो रहा है.

पर्यटन का सेंटर बनेगा नैमिषारण्य
चुनावी जनसभा के दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब नैमिषारण्य की बारी है. हमने अब नैमिषारण्य के कायाकल्प का काम शुरू किया है. ऐसे में जल्द ही यहां पर इलेक्ट्रिक बसें शुरू होने जा रही हैं. नैमिषारण्य का विकास होगा तो यहां पर लाखों की संख्या में पर्यटक आएंगे, जिससे यहं पर रोजगार पैदा होंगे.

अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था के लिए करें वोट
सीएम योगी ने कहा कि नैमिषारण्य हमारे वैदिक ज्ञान की धरोहर है. इस दौरान सीएम योगी ने अपील की है कि बिना भेदभाव के अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था देने के लिए बीजेपी को वोट दें. बता दें कि, सीतापुर जिले में 9 नगर निकाय चुनाव हैं.

Related posts

Leave a Comment